बालाघाट में शहीद हुए जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा धमतरी, अंतिम विदाई देने उमड़ पड़ा पूरा गांव

Monday, Oct 14, 2024-06:27 PM (IST)

धमतरी (पूनम शुक्ला) : मध्य प्रदेश के बालाघाट में नक्सल मोर्चे में शहीद हुए जवान टाकेश्वर निषाद की पार्थिव देह आज छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले पहुंची। टाकेश्वर निषाद 2020 से बालाघाट में पदस्थ रहा। जो नक्सल मोर्चे पर सर्चिंग में बोलोरो गाड़ी से निकला हुआ था। बोलेरो वाहन में पांच लोग सवार थे। तभी रास्ते में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि मौके पर ही धमतरी निवासी टाकेश्वर निषाद की मौत हो गई।

PunjabKesari

शहीद सीआरपीएफ जवान टाकेश्वर निषाद का पार्थिव शरीर धमतरी पहुंचा। जहां शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया था। जंवरगांव के युवा जिला अस्पताल से बाइक रैली निकालकर शहिद के पार्थिव शरीर को गांव लेकर पहुंचे। इस दौरान जगह-जगह पुष्प वर्षा कर जवान को श्रद्धांजलि दी गई और जवान के पार्थिव शरीर को पूरे गांव में भ्रमण कराया गया।

PunjabKesari

शव के साथ बालाघाट से पहुंचे सीआरपीएफ के सातवीं बटालियन के अधिकारी व जवानों और धमतरी के जवानों के ने श्मशान घाट में गार्ड ऑफ ऑनर और सलामी देने के बाद शहीद का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान शहीद जवान की 6 माह की बेटी और पत्नी वह परिवार वालों ने नाम आंखों से विदाई दी। वही शहीद जवान की पत्नी सहित परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। जैसे ही जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा तो लोगों की  भीड़ उमड़ पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News