मिस्टर इंदौर रह चुका बॉडी बिल्डर जिम की पार्किंग से चुराता था वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

10/24/2021 2:05:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर कि जूनी-इंदौर पुलिस ने एक बॉडी बिल्डर वाहन चोरी को गिरफ्तार है। आरोपी 4 साल पहले मिस्टर इंदौर भी रह चुका है। जो भंवरकुआं इलाके में एक बालाजी जिम संचालित करता है। आरोपी ने कई जगह से वाहनचोरी करना कबूल किया है। आरोपी से 5 वाहन बरामद किए है। वही एक खरीदार को भी गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

जूनि इंदौर पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली थी कि एक युवक एक्टिवा बेचने की फिराक में क्षेत्र में घूम रहा सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची तो युवक भागने लगा घेराबंदी कर जब पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में अभिषेक नामक युवक को पकड़ा पूछताछ में पता चला कि आरोपी मिस्टर इंदौर रह चुका है। आरोपी लड़कियों के कपड़े पहनकर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देता था ताकि उसपर किसी को शक ना हो वही आरोपी भोलाराम उस्ताद मार्ग पर एक जिम भी संचालित करता था लॉक डाउन में घाटा होने के बाद से जिम बंद हो गई थी और फिर वह अपने खर्चे चलाने के लिए जिम के नीचे पार्किंग में खड़ी वाहन चुरा लेता था।

PunjabKesari

एक वाहन चुराने की घटना जिम के पार्किंग में लगे सीसीटीवी में कैद भी हो गई जिसमें अभिषेक बाइक का लॉक तोड़ते दिखाई दे रहा है । पुलिस ने अभिषेक के साथ ही एक वाहन खरीदार चंदन  को भी पकड़ा है। आरोपियों से अब तक पांच चोरी के वाहन जब्त हो चुके हैं। हालांकि अभी और पूछताछ में कई और गाड़ियां मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News