विकास यात्रा लेकर निकले भाजपा विधयाक का रथ कच्ची सड़क में फंसा, ग्रमीण बोले- तुम कांग्रेस से भी बदतर (video)

2/7/2023 7:48:14 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी) : मध्यप्रदेश में बीजेपी के विधायक अपने क्षेत्रों में विकास दिखाने के लिए विकास यात्रा निकाल रहे हैं। लेकिन यह विकास यात्रा अब उनके गले की हड्डी बनते जा रही है। जमीनी स्तर पर विकास नहीं होने से लोग अब खुलकर विरोध करने लगे हैं। खंडवा के ग्रामीण क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विकास यात्रा लेकर पहुंचे भाजपा विधायक का विकास रथ सड़क में फंस गया उसे निकालने के लिए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद ली। वहीं गांव में पक्की सड़क नहीं होने से ग्रमीणों ने विकास यात्रा का विरोध भी किया। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं एक अन्य वायरल वीडियो में जब विधायक अपने विकास कार्य को गिना रहे थे तभी ग्राम के ही एक व्यक्ति ने उन्हें रोककर विकास के बारे में पूछना शुरु कर दिया। व्यक्ति कहता नजर आ रहा है कि तुमसे गांव की 3 किलोमीटर की सड़क स्वीकृत नहीं कराई। तुम विकास यात्रा क्या करोगे? हम कांग्रेस को खराब समझते थे लेकिन तुम लोग कांग्रेस से भी ज्यादा बदतर हो। इतने पर विधायक उसे रोकते हुए कहते हैं कि हम वोट लेने नहीं आए हैं। हमें वोट मत देना यह तुम्हारा अधिकार है।

PunjabKesari

खंडवा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सोमवार भाजपा की विकास यात्रा निकाली। विकास यात्रा के दौरान विधायक देवेंद्र वर्मा ग्राम गोहलारी पहुंचे जहां उनका विकास रथ गांव के रोड पर फंस गया जिसे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला इतना ही नहीं विकास यात्रा के दौरान की गई सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहणी में विधायक देवेंद्र वर्मा पेंशन सहित अन्य योजनाएं बता रहे थे। तब पूर्व सरपंच बलराम मिस्त्री ने कहा- गांव की 3 किमी सड़क स्वीकृत नहीं कराई, तुम क्या विकास यात्रा करोगे? हम कांग्रेस को खराब समझते थे, लेकिन तुम लोग कांग्रेस से भी बदतर हो। रोड बना देना, नहीं तो वोट नहीं देंगे। इस पर विधायक ने जवाब देते हुए कहा- आप वोट मत देना दादा, यह तुम्हारा अधिकार है। जब सरपंच थे तो हमारे पास क्यों नहीं आए। यात्रा में गांव की सरपंच जुगरबाई लवकुश चौहान शामिल नहीं हुई।

PunjabKesari

बतादें कि सोमवार सुबह  गोहलारी गांव से विधायक वर्मा ने विकास यात्रा की शुरूआत की। यहां लोगों ने सड़क, पानी न होने से विरोध किया। विधायक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आगे बढ़े तो गड्ढों में तब्दील गांव की सड़क में विकास रथ फंस गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद रथ को ट्रैक्टर की और ग्रामीणों की मदद से भाजपा नेताओं ने निकलवाया। ग्रामीण मुकेश राव ने कहा गांव में माता मंदिर का रास्ता खराब है। इस कारण लोग दो किमी घूमकर जाते हैं। विधायक हमारी मांग पर बोले यदि काम करवाऊंगा तो गांव में आऊंगा नहीं तो नहीं आऊंगा। वहीं वीरेंद्र सिंह ने कहा गांव कि गलियां और रास्ते खराब हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News