महानायक अमिताभ बच्चन परिवार समेत पहुंचे भोपाल, सास इंदिरा भादुड़ी की बर्थडे पार्टी में हुए शामिल

2/15/2020 5:10:38 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार को सुबह चार्टर्ड विमान से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे। वे अपने परिवार के साथ भोपाल की श्यामला हिल्स में अपनी सासू मां की जन्म दिन पार्टी में शामिल होने आए हैं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन के भोपाल आने की खबर के बाद उनके फैंस का तांता लगा गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन परिवार समेत अपनी सासु मां के जन्म दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आए हैं। वे प्रेमपुरा घाट स्थित एक रिसॉर्ट में निजी कार्यक्रम में पहुंचे है। लंच के बाद वे मुंबई रवाना हो जाएंगे। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन की फैमिली के साथ ही उनकी सास इंदिरा भादुड़ी, साढ़ू भाई राजीव वर्मा, जया बच्चन की बहन रीता भादुड़ी और उनके परिवार के लोग शामिल हैं।

PunjabKesari

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार की घोषणा के बाद अपनी सासु मां से आशिर्वाद लिया था। इस संबंध में इंदिरा भादुड़ी ने जानकारी देते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन ने खुद फोन करके यह जानकारी दी थी और आशीर्वाद मांगा था। वे बोलते कम हैं, दादा साहब फाल्के अवार्ड के बारे में बताने के बाद इतना ही कहा था कि मां सब आपका आशीर्वाद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News