डकैतों ने गन पॉइंट पर परिवार को बंधक बनाकर लूटा, वारदात CCTV में कैद

11/27/2019 1:18:49 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश के लसूड़िया थाना क्षेत्र में डकैतों ने फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। 5 नकाबपोश डकैतों ने पहले बंगले के बाहर तैनात दो गार्डों पर कट्टा ताना और एक गार्ड से रायफल छीन ली।

PunjabKesari

इसके बाद उन दोनों को बंगले में रस्सी से बांध दिया और बिल्डर के परिवार को भी बंधक बनाकर नकदी और गहने लूट लिए। लूटपाट की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस की बदमाशों की तलाश कर रही है। वारदात के बाद एसपी, एएसपी, पांच सीएसपी और आठ थानों के टीआई घटनास्थल पर पहुंचे। 
 

दरअसल, घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के कंचन विहार कॉलोनी की है। जहां रहने वाले बिल्डर कैलाशचंद गोयल अपने बेटे मुकेश और अंकेश के साथ अपने बंगले हरिहर विला में रहते हैं। पुलिस के अनुसार, रात करीब साढ़े 9 बजे नकाबपोश डकैत कॉलोनी में दाखिल हुए। डकैत नीले रंग की पर्दे लगी मारुति ईको में आए थे।

PunjabKesari

वे बंगले से कुछ दूरी पर कार से उतर गए और बंगले तक पैदल आए। डकैतों ने गार्ड राजकुमार मिश्रा और हरिकिशन मिश्रा को बंदूक की नोक पर धमकाते हुए उन्हें घर के अंदर ले गए और हाथ-पैर बांधकर उनके मुंह पर टेप लगा दी। इसके बाद घर में रखे लाखों रुपए के सामान और सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News