घर का नौकर ही निकला चोर..10 किलो चांदी के बर्तनों के साथ गिरफ्तार...

7/2/2022 7:46:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की कनाडिया थाना पुलिस ने 10 किलो चांदी के बर्तन और सोने के जेवरात चुराने वाले घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से करीब 6 लाख रुपए कीमत का सामान भी जब्त कर लिया है। आरोपी मोहन राजस्थान के उदयपुर के जैताना गांव का रहने वाला है। जिसे पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर में कर्फ्यू होने के बावजूद ढूंढ निकाला है।

PunjabKesari

कनाडिया थाना क्षेत्र के बिचोली मर्दाना में रहने वाले फरियादी आशीष मोदी द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी, कि उनके घर से लाखों रुपए के चांदी-सोने के बर्तन और जेवरात चोरी हो गए हैं। और चोरी होने के बाद से ही उनका नौकर मोहन भी घर से गायब है। सूचना के बाद पुलिस ने चोरी की आशंका के चलते नौकर की तलाश शुरू कर दी। जब तलाश के बाद भी पुलिस को नौकर नहीं मिला, तो आरोपी नौकर को ढूंढने के लिए एक टीम को उसके गांव राजस्थान के उदयपुर ग्राम जैताना भेज दिया, हालांकि राजस्थान में कर्फ्यू होने के कारण इंटरनेट सुविधा बंद होने के साथ ही विपरीत परिस्थिति के बावजूद पुलिस ने आरोपी नौकर मोहन को उसकी बहन के घर से पकड़ लिया, पकड़ने के बाद पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की, तो उसने मालिक के घर चोरी करना कबूल कर लिया।

PunjabKesari

आरोपी से चोरी हुए 10 किलो चांदी के बर्तन पुलिस ने आरोपी नौकर से बरामद कर ली है। वहीं पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है, क्योंकि पुलिस को अब तक आरोपी से चोरी हुए गहने बरामद नहीं हो पाए हैं, जिसके चलते पुलिस दोबारा राजस्थान जाकर आरोपी द्वारा बेचे गए गहने को खरीदने वाले ज्वेलर की तलाश करेगी। आरोपी नौकर ने बताया कि उसने चोरी की ज्वेलरी एक राजस्थान के सुनार को बेच दी है, जिसके बाद पुलिस अब खरीदने वाले ज्वैलर की भी गिरफ्तारी करने की तैयारी में जुटी है। फिलहाल कनाडिया पुलिस द्वारा आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर उससे क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News