सिंगरौली में भैंस चुराने आए चोर को रस्सी से बांधकर चप्पलों से पीटा, बेहरहमी का वीडियो वायरल

7/27/2022 6:28:36 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली में रस्सी से बांधकर एक व्यक्ति की लोगों ने जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी व्यक्ति पर पशु की चोरी करने का आरोप था। एमपी के सिंगरौली जिले में भीड़ ने पशु चोर की बेरहमी से पिटाई की है जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन महापौर बंगला के सामने में पशु चोरी करते एक चोर को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा। लोगों ने रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त धुनाई की है। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को हिरासत में ले लिया। वहीं इन चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, एक चोर को कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन में बाबूराम के घर के बाहर पशु चोरी करते पकड़ा गया था। जिसके बाद आस पास के लोग वहां जुटे और रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी, पशु के मालिकन ने भी चप्पलों से उस चोर की पिटाई करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उस चोर ने इलाके में कई पशुओं की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। चोर की पहचान राधेश्याम शाह 40 वर्ष देवसर निवासी के रुप में किया है। बताया जा रहा है कि राधेश्याम पशुओं की चोरी करता था। बीते दिन माजन निवासी बाबूराम के घर से भैंस चोरी कर ले जा रहा था जिसे आस पास के लोगों ने देख लिया, जिसके बाद लोगों ने चोर को पकड़कर रस्सी में बांधकर उसकी जमकर पिटाई की है। महिला ने भी उस चोर को चप्पलों से जमकर धुनाई की है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

PunjabKesari

हालांकि इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि यह वीडियो 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। जहां चोरी के शक पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। चोरी की एफआईआर दर्ज की गई थी और मुचलके पर बैल चोर आरोपी को छोड़ दिया गया था। बैल चोर आरोपी द्वारा मारपीट की कोई भी शिकायत थाने में नहीं की गई है। अगर उसके द्वारा मारपीट की शिकायत की जाती है तो उस वीडियो के आधार पर जो लोग मारपीट में संलिप्त हैं। उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News