इंदौर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े चाकू मारकर युवक की कर दी हत्या

12/1/2021 5:53:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाला इंदौर अब अपराधों की राजधानी बन चुका है। शहर अनलॉक होने के बाद से ही चोरी लूट, डकैती, हत्या, चैन स्नैचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। अब तो बदमाशों को पुलिस की बिल्कुल भी खौफ नहीं रहा और बदमाश दिनदहाड़े हत्या करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के एकता नगर से सामने आया है, जहां 22 वर्षीय अंकित सोलंकी की बदमाशों दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी हत्या की। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
PunjabKesari

दरअसल मृतक अंकित मजदूरी का काम करता था और दोपहर में अपने घर के बाहर ही मोबाइल पर किसी से बात कर रहा तभी अचानक बाइक से आये बदमाशों ने अंकित के गले पर चाकू मारा और भाग गए। परिजन घायल अवस्था में अंकित को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन जब तक अंकित की मौत हो चुकी थी। आजाद नगर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वही पुलिस परिजनों के बयान ले रही और पता लगा रही है कि ये हत्या क्यों और किसने की है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही ताकि आरोपी का कही कोई सुराग मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News