घिसटते घिसटते SP ऑफिस शिकायत दर्ज कराने पहुंचा ये शख्स, SP कुर्सी छोड़कर आए पीड़ित के पास

10/29/2021 8:51:23 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): हाथ के बल पर चल रहा ये शख्स जबल SP ऑफिस पहुंचा  लेकिन इसके बाद जब खुद SP रोहित काशवानी अपनी कुर्सी से उठकर इस शख्स की शिकायत सुनने आए  तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए  SP रोहित की इस सादगी को देखकर हर कोई यही सोचने लगा  कि आईपीएस अधिकारी हो तो रोहित कासवानी की तरह।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, Sp Jabalpur

दरअसल घमापुर थाना क्षेत्र करियापाथर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय जमीन में घसीट-घसीट कर पहुंचे व्यक्ति को जिसने भी देखा  उसका मन पसीज गया  एसपी कार्यालय पहुंचा व्यक्ति अपने पैरों पर चल भी नही पा रहा था जैसे ही इसकी सूचना आईपीएस रोहित काशवानी को लगी  तो शिकायत सुनने आईपीएस रोहित काशवानी स्वयं बाहर आ गए  और उस पीड़ित की व्यथा सुनी  जहां शख्स ने अपना नाम तरुण कोठारी बताते हुए कहा  कि उसका एक्सीडेंट 20 सितंबर को करियापथर में एक दो पहिया वाहन ने कर दिया और मौके से फरार हो गया  वहीं उसकी कूल्हे की हड्डी टूट गई  उसके बाद उसके पास इलाज के लिए रुपये भी नहीं हैं  पीड़ित व्यक्ति ने ASP को अपने आप को ट्रैफिक पुलिस में होना बताया। 

 PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, Sp Jabalpur

SP ऑफिस फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ित तरुण कोठारी से आईपीएस रोहित ने बातचीत की। उसके बारे में जानकारी भी हासिल की। पता चला कि वह कुछ वक्त से विक्षिप्त सा भी हो गया है। लिहाजा उसके इलाज की समुचित व्यवस्था हो सके। उसे अस्पताल भेज दिया गया है। बहरहाल जिस तरह से पीड़ित की मदद की गई। उससे यही लगा रोहित जैसा जज्बा तमाम अफसरों में आ जाए। तो मध्यप्रदेश में एक बेहतरीन पुलिसिंग का सिस्टम नजर आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News