गुना में बस का टायर बदलते समय ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, सूरत से यूपी जा रही थी बस

7/10/2024 6:13:14 PM

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले से 35 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर सड़क किनारे खड़ी यात्री बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में चालक सहित 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य यात्री ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बस सूरत से कानपुर जा रही थी। सुबह करीब 4.30 बजे गुना जिले के आवन क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर बस का टायर पंचर हो गया।

PunjabKesari

 चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा किया और जैक लगाकर टायर बदलने लगा। बस रुकने पर कई यात्री नीचे उतरकर यहां-वहां टहलने लगे। इसी दौरान ब्यावरा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के दौरान बस के नीचे पहिया बदल रहे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के आगे खड़े दो यात्री भी बस के नीचे आ गए, जिनमें से एक व्यक्ति ने तत्काल दम तोड़ दिया और बिहार निवासी यात्री रामराज को जिला अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari
हादसे के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए राघौगढ़ अस्पताल भेजे गए। बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर यात्री गुजरात के अलग-अलग शहरों में स्थित कपड़ा और धागा मिलों में मजदूरी करते हैं, जो छुट्टियों के दौरान कानपुर सहित उत्तरप्रदेश में अपने घर जा रहे थे। बस में यात्रियों की संख्या भी क्षमता से कही ज्यादा बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News