बारात में मर्डर को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

4/23/2022 6:57:02 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में पिछले कुछ दिनों से एक शादी इसलिए चर्चा में थी। क्योंकि बारात के दौरान डीजे की धुन पर नाचने पर मामूली बात पर दो बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी थी। हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। 

 

बारात में डांस करते समय लगा था धक्का

दरअसल 19 अप्रैल 2022 को आजाद नगर थाना क्षेत्र के खातीपुरा से रोशन चौहान नामक दूल्हे की बारात धूमधाम से निकल रही थी। बारात मूसाखेड़ी के चौधरी पार्क पहुंच ही पाई थी कि रास्ते मे डीजे की धुन पर नाच रहे युवक का सुमित राठौर और आयुष चौहान से धक्का लगने की मामूली सी बात पर विवाद हो गय। विवाद इतना बढ़ गया कि सुमित और आयुष ने मिलकर सोनू यादव नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के दोनों आरोपियों ने मृतक के पैरों पर चार से ज्यादा वार किए और इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari

मृतक की डेढ़ साल पहले हुई थी शादी 

वहीं पुलिस ने जब हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए तफ्तीश शुरू की, तो पता चला कि सुमित राठौर और आयुष चौहान ने सोनू यादव को जान से मार दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो पता चला कि सोनू यादव के दोनों हाथ आयुष ने पकड़कर रखे थे। वहीं इसी दौरान सुमित ने उस पर चाकू से वार किए। बताया ये भी जा रहा है कि मृतक सोनू यादव की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी और वो टाइल्स लगाने का काम करता था। वहीं पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है, वहीं दूसरा आरोपी कार डेकोरेटर के तौर पर काम करता है।

PunjabKesari

कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा 

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक सोनू यादव को धक्का लगा था और इसके बाद सुमित और आयुष ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, यहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News