भिंड में आकाशीय बिजली गिरने से दो किसानों की हुई दर्दनाक मौत

Thursday, Jul 11, 2024-05:22 PM (IST)

भिंड। (देवेश चतुर्वेदी): मध्य प्रदेश के भिंड जिले में आकाशीय बिजली गिरने से बुधवार को दो किसानों की मौत हो गई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार गोहद विधानसभा के ऐंडोरी थाना अंतर्गत आने वाले कंचनपुर गांव में खेत में पशु चरा रहे वीर सिंह उर्फ विश्वनाथ कौरव की तेज बारिश में आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई, वहीं दूसरी घटना अटेर विधानसभा के फूप थाना इलाके के कमई गांव में सामने आई जहां पर खेत में कार्य कर रहे किसान तिलक सिंह की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई।

इस घटना के बाद दोनों किसानों के शवों को गोहद और फूप अस्पताल में पीएम के लिए लाया गया है। दरअसल चंबल अंचल में बीते एक सप्ताह से बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी है, इसी के चलते बीते चार दिनों से भिंड जिले में रुक-रुक कर बारिश हो रही है, कई जगह आकाशीय बिजली गिरने की घटना सामने आ रही है। 

PunjabKesari भिंड जिले में भी दो लोगों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, इसके साथ ही अभी इस पूरे मामले की जांच भी किया जा रही है गोहद के कंचनपुर और अटेर इलाके के फूप क्षेत्र की यह पूरी घटना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News