BJP के पूर्व विधायक के घर पर हमले के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

11/20/2020 6:53:41 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक एवं बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के छत्रीपुरा स्थित निवास पर बीते दिनों हुई पत्थर बाजी में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, पुलिस के लिए बदमाशों को पकड़ना इसलिए भी जरूरी था क्योंकि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सत्ता होने के बाद भी पश्चिम बंगाल जैसे हालात बनते नजर आ रहे थे। लिहाजा, पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया। 

PunjabKesari,  Former BJP MLA, Congress, Demolition, Indore Police, Madhya Pradesh, Indore, Crime, Rasuka

इंदौर की छत्रीपुरा थाना पुलिस ने दो मुख्य आरोपी अरुण वर्मा और अश्विनी सिरोलिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एन. एस. ए. के तहत कार्रवाई कर की है। वहीं दोनों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नागदा निवासी आरोपी अश्विनी सिरोलिया के साले का विवाद कोर्ट पेशी के दौरान हुआ था, और उसी के तार बीजेपी नेता के घर पर हुए हमले से जोड़कर देखे जा रहे है। 

PunjabKesari,.  Former BJP MLA, Congress, Demolition, Indore Police, Madhya Pradesh, Indore, Crime, Rasuka

हालांकि, शुक्रवार को दोनों आरोपियों के हाथ पैरों में पट्टे बंधे दिखाई दिए और पुलिस की माने तो भागने के प्रयास में दोनों के ये हाल हुए है। जबकि जो जानकारी सामने आ रही है। उसके मुताबिक दोनो की जमकर पुलिसिया खातिरदारी हुई है। इधर, इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र ने बताया कि दो आरोपियों को पुलिस ने चिह्नित करके उनके खिलाफ एन.एस.ए के तहत कार्रवाई की है साथ ही साथ उनके विरुद्ध 307 का जो प्रकरण कायम हुआ था उसमे एन एस ए के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है। वहीं इनके अवैध अतिक्रमण पर भी आज कार्यवाही करते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया है। फिलहाल, पुलिस ने अरुण वर्मा और अश्विनी सिरोलिया को गिरफ्तार कर लिया है और अब बीजेपी नेता के घर पर हुए पूरे मामले का खुलासा भी पुलिस जल्द ही हर बिंदु के साथ कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News