उमंग सिंघार ने PM मोदी पर लगाए आरोप, कहा- देश में आर्थिक मंदी के लिए हैं जिम्मेदार

9/2/2019 4:15:11 PM

धार: हाल ही में अपनी ही सरकार के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का घेराव करने वाले कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार ने अब पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने देश की आर्थिक तंगी को लेकर पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहरा कर कटघरे में खड़ा किया है। 

PunjabKesari

भगवान से पीएम मोदी के लिए मांगी सद्बुद्धि... 
धार में गणेश पंडाल में गणेश मूर्ति प्रवाह करने पहुंचे वन मंत्री उमंग सिंघार ने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का दौर शुरू हो गया है। भगवान गणेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सद्बुद्धि दे और देश से आर्थिक मंदी हटे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की जनता को पता चलना चाहिए कि 70-72 साल के अंदर मोदी सरकार ने जो साढ़े चार लाख करोड़ का कर्जा लिया है, वो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं लिया। उन्होंने आगे कहा कि नोटबंदी के बाद से मंदी का जो दौर शुरू हुआ उससे आज कई ऑटोमोबाइल सेक्टर बंद हो गए। यही कारण है कि कई जगह लोगों की नौकरियां जा रही हैं।

PunjabKesari

'देश को सिर्फ नोटबंदी और आर्थिक मंदी वाले प्रधानमंत्री मिले हैं...
वन मंत्री ने कहा कि पीएम युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं लेकिन जब सेक्टर ही बंद होते जा रहे हैं, तो मंदी के दौर स्थिति कैसा रहेगी। मंदी का सबसे ज्यादा असर तो किसानों पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विदेशी कंपनियों को आर्थिक लाभ पहुंचाना चाहते है। भारत में सिर्फ बेरोजगारी ही रह जाएगी। पीएम मोदी तो सिर्फ सपने दिखाते हैं। देश को सिर्फ सपने दिखाने वाले, नोटबंदी और आर्थिक मंदी वाले प्रधानमंत्री मिले हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News