इंदौर में केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने सफाई मित्रों का किया सम्मान, कह दी ये बड़ी बात

Wednesday, Oct 02, 2024-06:20 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): गांधी जयंती के मौके पर इंदौर के सफाई मित्रों को सम्मानित किया गया,केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने सफाई मित्रों को सम्मानित करते हुए उनका आभार व्यक्त किया, इस दौरान शहर के सांसद,महापौर सहित तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद थे। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित सफाई मित्र सम्मान समारोह में शामिल हुईं, जहां केंद्रीय राज्य मंत्री ने कार्यक्रम में मौजूद सफाई मित्रों का पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया। इस दौरान सांसद शंकर लालवानी और महापौर पुष्यमित्र भार्गव सहित एमआईसी सदस्य मौजूद रहे। कार्यक्रम के माध्यम से मंत्री सावित्री ठाकुर ने शहर की सफाई में अपना अहम योगदान देने वाले सफाई मित्रों को सम्मानित भी किया।

PunjabKesari इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी, आज इस अभियान को 10 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं,उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को सभी ने जन आंदोलन के रूप में लिया है,वही मंत्री सावित्री ठाकुर ने इंदौर शहर की सफाई व्यवस्था की जमकर तारीफ़ करते हुए कहा की इंदौर शहर आठवी बार भी स्वच्छता में नंबर वन का मुकाम हासिल करेगा।

PunjabKesariइस दौरान शहर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने भी सफाई मित्रों की जमकर तारीफ़ की,उन्होंने कहा की आज इंदौर के नाम को विश्व में रौशन करने वाले सफाई मित्रों को सम्मानित करते हुए आज बेहद ख़ुशी हो रही है। उन्होंने कहा की इंदौर स्वच्छता सर्वेक्षण में आठवी बार भी नंबर वन बने इसके लिए अभी से प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। जनप्रतिनिधियों के द्वारा सम्मानित होकर सफाई मित्रों ने भी ख़ुशी जताई है, इस कार्यक्रम में सफाई मित्रों के अलावा उनके परिजन भी शामिल हुए थे, कार्यक्रम के दौरान गीत संगीत की रंगारंग प्रस्तुति भी दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News