शादीशुदा पर आया कुंवारी लड़की का दिल! मिलने का बनाने लगी दबाव, तंग आकर युवक ने उठाया ये कदम

11/27/2021 7:25:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): एक ही फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक और युवती के बीच इसलिए विवाद शुरू हो गया क्योंकि युवती से शादीशुदा युवक बात नहीं करना चाहता था। लिहाजा, शादीशुदा युवक पर युवती द्वारा अक्सर बात करने का दबाव बनाया जाने लगा। युवक उस युवती से इतना तंग आ गया कि उसने युवती के परिजनों पर हमला बोल दिया। जिसके बाद युवती ने पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने युवक व उसकी पत्नि पर प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, ये अनूठा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के सांवेर रोड़ स्थित जीआरबी फैक्ट्री का है। जहां 24 नवंबर की शाम को आरोपी गंगाराम जाटव ने नेहा नामक युवती के पिता रनवीर और मां रेखा पर चाकू से हमला बोल दिया। जिसके चलते नेहा नामक युवती के माता-पिता घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक नेहा नामक युवती और आरोपी युवक गंगाराम जाटव एक ही फैक्ट्री में काम करते है और अक्सर नेहा आरोपी गंगाराम जाटव से मिलने और उससे बात करने का दबाव बनाती थी। इसी बात को लेकर तीन दिन पहले दोनों का विवाद हो गया। जिसके बाद गंगाराम ने चाकू से युवती के परिजनों पर हमला बोल दिया। वही युवती ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने गंगाराम और उसकी पत्नि निकिता दोनों को आरोपी बनाया है जिनकी गिरफ्तारी की जा चुकी है। बाणगंगा थाना पुलिस के जांच अधिकारी स्वराज डाबी ने बताया फिलहाल, हमले के आरोपी पति-पत्नि को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पुलिस अब उनसे पूरे मामले में पूछताछ में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News