Morena News: रेलवे अंडरपास ब्रिज की मांग को लेकर बुद्ध विहार कॉलोनी आंतरी के लोगों ने दिया धरना, कह दी ये बड़ी बात..

2/28/2024 8:52:33 PM

मुरैना। कैलारस तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव बुद्ध विहार कॉलोनी आंतरी में रेलवे अंडर पास ब्रिज के मामले को लेकर लोगों ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि बुद्ध विहार के लोग बुधवार को तहसीलदार को आवेदन देने के लिए पहुंचे। इस दौरान लोगों का कहना था कि अगर पुलिया नहीं बनाई गई तो रेल की पटरी के लिए डाली जा रही मिट्टी को हम नहीं डालने देंगे।

PunjabKesari

बुद्ध विहार कॉलोनी के लोगों का कहना कि रेलवे लाइन के लिए जब से यहां पर मिट्टी डाली गई है। तब से लोग काफी परेशान हैं। बरसात का पानी भी घरों के अंदर घुस रहा है। यहां की 6 गली पूरी तरह से बंद हैं। हम प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार आवेदन दे चुके हैं। बुद्ध विहार कॉलोनी के लोगों का कहना है कि रेलवे विभाग हमारी कोई भी सुनवाई नहीं कर रहा है। आपको बता दें कि बुद्ध विहार कॉलोनी के लोग पुलिया बनाने की मांग कर रहे हैं।


बुद्ध विहार के लोग इस मामले को लेकर पटवारी, तहसीलदार, एसडीएम ,कलेक्टर, रेलवे अधिकारी विधायक ,मंत्री तक को आवेदन दे चुके हैं। लेकिन अभी तक उनकी परेशानी को देखना कोई नहीं आया है जिससे गुस्साए लोगों ने कहा है कि रेलवे अंडरपास ब्रिज होना बहुत जरूरी है। नहीं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News