स्पाइसजेट की फ्लाइट के केविन में अचानक टपकने लगा पानी, सीटें गीली होने से यात्री परेशान

8/12/2022 2:09:59 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मुंबई से जबलपुर आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट के केविन में सीट पर अचानक पानी टपकने लगा जिससे विमान में बैठे यात्री दहशत में आ गए। फ्लाइट में बैठे समाजसेवी कमल ग्रोवर ने पानी टपकने का वीडियो बनाया। स्पाइसजेट के केबिन में पानी टपकने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्पाइस जेट की यह फ्लाइट बुधवार शाम मुंबई से जबलपुर के लिए रवाना हुई थी। उसी दौरान का यह वीडियो बताया जा रहा हालांकि पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

समाज सेवी कमल ग्रोवर के मुताबिक, Spicejet की फ्लाइट नंबर SG 3003 मुम्बई से वह जबलपुर आ रहा था। मेरा सीट नंबर 19 D था और मेरे भाई साहब का 17D था। जब हम बैठने के लिए अपनी सीट पर गये तो पानी टपकते देखा, पूछने पर एयर होस्टेस ने कहा कि 17 D की जगह 20 A पर बैठ जाइये। भाई साहब 20 A पर बैठ गये और मैं 19D पर बैठ गया। कुछ समय बाद 16,17,18 पर D सीट को छोड़कर B पर यात्री बैठ गये जबकि वे सीटें भी पानी से गीली थी।

जहाज जबलपुर के लिये उड़ा और बरसात 16,17,18 से होते हुए 19, 20 पर भी शुरू हो गई। मैंने एयर होस्टेस से कहा हम सबके सिर पर पानी टपक रहा है। कैप्टन को बुलाइये हमें शिकायत दर्ज करनी है। तो जवाब मिला हम जिम्मेदार हैं। कैप्टन नहीं आयेंगे और चली गई। हमारा सफर हवाई जहाज में बरसात का आनंद लेते हुए समाप्त हुआ। हवाई जहाज जबलपुर हवाई अड्डे के रनवे पर उतरा तब ऐसा लगा जैसे जहाज को पायलट ने रनवे पर पटक दिया। सब यात्री बोल पड़े कि ऐसी घटिया लैंडिंग आज तक नहीं देखी। बाद में खबर मिली की इस प्रकार की लैंडिंग के कारण एयरपोर्ट पर कुछ अव्यवस्था हुई और आने वाली फ्लाइट को नागपुर भेजा गया। Spicejet Air line में इस तरह के हादसे आये दिन हो रहे हैं। भारत सरकार को इस पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। वरना किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News