रंगीन मिजाज टीचर की छित्तर परेड ! 9वीं की छात्रा को क्लास में छेड़ा तो ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

11/27/2021 6:15:21 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): बैतूल में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने शुक्रवार को नाबालिग छात्रा के साथ क्लास में अश्लील हरकत की जिसको लेकर नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने टीचक की जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है। टीचर की छित्तर परेड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के सरकारी हाईस्कूल की छात्रा के साथ क्लास में टीचर आदित्य आर्य ने अश्लील हरकत की थी। छात्रा ने इसके बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद स्कूल में गांव वालों ने हंगामा मचा दिया और टीचर को सबक सिखाने के लिए जमकर पिटाई की। पुलिस और अधिकारियों को भी इस बारे में सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, संकुल प्राचार्य और महिला डेस्क प्रभारी सेवंती परते मौके पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया है ।

PunjabKesari

पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी टीचर इसके पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। इसके चलते उसका ट्रांसफर होता रहता है। पुलिस के अनुसार आरोपी टीचर को हिरासत में लिया है। पीड़िता की शिकायत पर धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला कायम किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News