शादी का रिश्ता टूटा तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम, जहर खाकर की आत्महत्या

12/1/2023 12:08:35 PM

धमतरी (पूनम शुक्ला): धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव में रहने वाली युवती धनेश्वरी साहू उम्र 23 वर्ष जिसकी दो बार शादी का रिश्ता टूट जाने से परेशान होकर युवती ने जहर का खाकर खुदकुशी कर ली। कुरूद पुलिस शव के पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है, कि कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव निवासी धनेश्वरी साहू ने बीए फाइनल तक की पढाई की थी। ऐसे में घर वालों ने धनेश्वरी के लिए शादी के लिए रिश्ता देखना शुरू भी कर दिया था और लड़का देख कर धनेश्वरी की शादी का रिश्ता तय भी कर दिया था और घर पर शादी की तैयारी भी चल रही थी। किसी कारण वश शादी टूट गई जिसको लेकर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, युवती का दो बार रिश्ता टूट गया जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। इसी कारण से परेशान युवती ने अपने घर मे जहर सेवन कर लिया, जिसे इलाज के लिए धमतरी के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही इस घटना को लेकर परिवार में सदमे का माहौल है और परिजन इस घटना को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News