बाइक हुई चोरी तो बनाया चोरों को पकड़ने का प्लान, ड्रोन से की निगरानी, 6 दिन बाद फिर चोरी करने आए चोरों को दबोचा..

3/4/2024 7:38:01 PM

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में गाड़ियां चोरी होने की वारदात लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच माधवनगर क्षेत्र से एक बाइक चोरी हो गई थी। जिसके बाद युवकों ने मेहनत कर वाहन चोरों को पकड़ लिया है। आपको बता दें की वाहन चोरों की पूरी गैंग को युवकों ने पकड़ लिया। चोरों को पकड़ने के लिए 15 से 20 युवकों ने योजना बनाई और रात दिन जागकर निगरानी की युवकों ने निगरानी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया था।

PunjabKesari
 जब वह बदमाश दोबारा वारदात को अंजाम देने के लिए आए तो घेराबंदी कर युवकों ने तीन चोरों को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से जब पूछताछ की तो 15 से ज्यादा गाड़ियां चोरी करना चोरों ने कबूल किया है। आपको बता दें की माइकल नाम के युवक की 23 फरवरी को घर के बाहर से बाइक चोरी हो गई थी। माइकल माधव नगर थाने पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की थी माइकल ने पुलिस से कहा था कि मोहल्ले से एक महीने में तीन गाड़ियां चोरी हो गई हैं।

PunjabKesari

 इसके बाद दो दिन इंतजार करने के बाद माइकल ने अपने भाई और दोस्तों के साथ मिलकर चोरों को पकड़ने का प्लान बनाया और 15 से 20 दोस्त रोज रात को 1 से 5 बजे तक 5 , 5 की टोली में मोहल्ले में छिपकर निगरानी करते थे चोरों को पकड़ने के लिए युवकों ने एक ड्रोन भी किराए पर ले रखा था। एक मार्च को युवकों को कुछ युवक मोहल्ले में आते हुए दिखाई दिए, इसके बाद सभी युवकों ने मिलकर चोरों को घेर लिया और माधव नगर पुलिस को सूचना दी। एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा है की वाहन चोरों को पकड़ने वाले युवकों को 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News