बारात में डांस करते समय मामूली धक्का मुक्की में युवक की हत्या, चाकू मारकर ले ली जान

4/19/2022 6:11:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मामूली सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। दरअसल, मौत का ये मंजर इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में उस वक्त सामने आया जब एक बारात के दौरान डांस करते समय मामूली सी धक्का मुक्की की बात पर दो बारातियों ने एक अन्य बाराती पर चाकू से वार कर दिये जिसके चलते उसकी मौत हो गई। सोमवार रात को सामने आई हत्या की वारदात के बाद आजाद नगर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आरोपी मौके से भाग खड़े हुए जिनकी तलाश में अब पुलिस जुट चुकी है।

              PunjabKesari

वारदात इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी इलाके की है। जहां रोशन चौहान नामक दूल्हे की बारात रात को निकल रही थी। इस दौरान रोशन के सभी दोस्त डांस करते हुए खुशियां मना रहे थे। इसी समय सोनू यादव और सुमित राठौर के बीच डांस करते वक्त मामूली सी धक्का मुक्की हुई थी जिसके बाद सुमित राठौर और उसके एक साथी ने सोनू यादव पर चाकू से चार से ज्यादा वार कर हमला बोल दिया। जिसके बाद सोनू को मौके से उसके अन्य दोस्त हॉस्पिटल लेकर आये लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले सोनू यादव की मौत हो गई। मूसाखेड़ी चौधरी पार्क की घटना के बाद पूरे वैवाहिक समारोह में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक सोनू यादव की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और वो टाइल्स लगाने का काम करता था।
PunjabKesari

वही मृतक के साथी दोस्त प्रकाश यादव ने बताया कि दो लोगों ने मिलकर उसके दोस्त सोनू को चाकू मारे जिसके बाद वो उसे इलाज के लिए अस्पताल के लिए रवाना हुए। इसी बीच मौका देखकर आरोपी मौके से भाग गए। आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि डांस करने के दौरान मामूली बात पर विवाद हत्या में तब्दील हो गया। वही अब आरोपी सुमित राठौर और उसके एक साथी की तलाश की जा रही है। वही मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News