भाजपा के लिए छिपकर काम क्यों करते हैं ओवैसी- कमलनाथ

7/3/2022 4:37:07 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज खंडवा में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भाजपा की छुपकर मदद करते है। बता दें कि शनिवार को खंडवा पहुंचे AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर बरसे थे।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को खंडवा चुनावी दौरे  है। इस दौरान उन्होंने AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी क्या कहते हैं मुझे उससे कोई मतलब नहीं। लेकिन वो किसके के लिए काम करते है। वो खुद जीत नहीं सकते लेकिन दूसरों के लिए नुकसान करते है। कमलनाथ ने कहा कि ओवैसी छुपकर आगे से पीछे से भाजपा की मदद करते है।  उनकों पता है कि उनकी पार्टी यहां से जीत नहीं सकती लेकिन वो भाजपा को मजबूती दे रहे हैं। उन्हें खुलकर आना चाहिए।जब पूर्व सीएम कमलनाथ से पूछा  गया कि  असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि आप मोदी से मिले है।  अपने बेटे को जीता लाये कांग्रेस हार गई। इस पर कमलनाथ बोले मैं कई सालों से सांसद रहा हूं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व शनिवार को  AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने खंडवा की एक सभा मे कमलनाथ पर आरोप लगाया था कि वो मोदी से मिले हुए है। उन्होंने  कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि हम पर एक इल्जाम लगता है, कांग्रेस इल्जाम लगाती है कि मजलिस जहां  से चुनाव लड़ती है, वहां से बीजेपी जीत जाती है। आप मुझसे पूछिए मध्य प्रदेश में पार्लियामेंट्री का इलेक्शन हुआ, यहां कांग्रेस क्यों हारी, मेरी वजह से हारी क्या। कमलनाथ ने अपने बेटे को जीता लिया और कांग्रेस को हरा दिया।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह को टेलीविजन का मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि शिवराज के पास कोई विजन नहीं है। वे तो टेलीविजन के मुख्यमंत्री है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोई योजना बनती है तो उसके पीछे एक विजन होता है कि आने वाले 10 - 20 सालो में क्या स्थिति होगी । लेकिन शिवराज के पास कोई विजन नहीं है वे सिर्फ टेलीविजन के मुख्यमंत्री है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News