Indore News: युवक की दोस्तों ने गला घोंटकर की हत्या, बोरी में डालकर जंगल में फेंक दिया शव

Thursday, Aug 29, 2024-07:26 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के राऊ थाना क्षेत्र से लापता युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी  है। रुपए के लेनदेन में यह हत्या हुई है, आरोपियों ने युवक का गाला घोंटकर हत्या की फिर शव को बोरी में डालकर बड़वानी के पास जंगलो में फेक दिया था, पुलिस ने शव की शिनाख्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इंदौर की सिलिकान सिटी से पांच दिन पूर्व लापता हुए युवक गजानन्द की गुमशुदगी राऊ थाना पुलिस ने दर्ज की थी।

PunjabKesariमृतक चाय की दुकान लगता है और घर से पांच दिन से लापता हो गाया था पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो बड़वानी जिले के राजपुर के जंगलो में एक शव मिलने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने राजपुर थाना पुलिस से संपर्क कर मृतक के फोटो मंगवाए तो उसकी पहचान गजानन्द के रूप हुई पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला की पहले आरोपी और मृतक पाताल पानी पार्टी मानाने गए थे, आरोपियों को मृतक से 4 लाख 50 हजार रूपए लेने थे जो मृतक दे नहीं रहा था वही पैसे मांगने की बात को लेकर मृतक और आरोपियों  में विवाद हुआ और आरोपियों ने गजानन्द की गाला घोंटकर हत्या कर दी।

PunjabKesariउसके बाद उसके शव को एक बोरी में भरकर बड़वानी के पास राजपुर पहुंचे और उसका शव जंगल में फेक दिया जिसे राजपुर थाना पुलिस ने बरामद कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था, राऊ थाना पुलिस ने मृतक के दोस्त आशीष को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि गजानंद की गला घोंटकर हत्या कर दी है। उसके साथ तीन दोस्त भी थे। पुलिस ने आशीष, राहुल, धीरज को हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News