Gwalior: युवक को जान देकर चुकानी पड़ी रंजिश, 3 साल पहले हुआ था झगड़े

5/6/2023 12:15:53 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): शहर के यूनिवर्सिटी इलाके में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद उसके परिजनों ने विश्वविद्यालय चौराहे पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया है। इस दौरान पुलिस के तमाम आला अधिकारी और जवान मौके पर मौजूद रहे। चक्काजाम के कारण यूनिवर्सिटी जैसे व्यस्त चौराहे पर कई घंटे राहगीरों को परेशानी भी उठानी पड़ी। ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना इलाके के महल गांव के एक ड्राइवर की मौत से गुस्साए परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

PunjabKesari

3 साल पहले के झगड़े का बदला अब लिया 

मृतक की पत्नी और परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते मोहल्ले के रहने वालों ने मारपीट की, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। लेकिन पुलिस हत्या का केस दर्ज नहीं कर रही है। मृतक बलराम सिंह गंभीर रूप से घायल 1 मई को कलेक्ट्रेट के पास मिला था। परिजनों का आरोप है कि प्रीतम नाम का युवक उसे अपने साथ लेकर गया था। इस दौरान जितेंद्र, बंटी और मोतीराम भी उनके साथ थे और उन्होंने 3 साल पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए मारपीट कर उसे कलेक्ट्रेट पहाड़ी पर फेंक दिया था और सड़क दुर्घटना का रूप दिया था।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन 

पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करें और इसी मांग को लेकर यूनिवर्सिटी चौराहे पर चक्का जाम कर दिया गया। बाद में बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद चक्का जाम खुलवाया। चक्का जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से जो भी बातें कही गई हैं। उनका स्टेटमेंट लिया जा रहा है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चक्काजाम के कारण लोगों को परेशानी हुई है इसलिए चक्का जाम करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News