कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, हालत गंभीर

11/20/2019 1:03:14 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कलेक्ट्रट परिसर में उस वक्त हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। जब जन सुनवाई के दौरान एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर आत्मदाह का प्रयास किया। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने युवक को बचा लिया और उसे अस्पताल ले जाया गया। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Gwalior News, Bhitarwar News, Troubled Youth, Attempting Self-immolation, Hospital, Collectorate, Public Hearing

बताया जा रहा है कि युवक का नाम अनिल बरार है जो कि भितरवार का रहने वाला है। युवक का आरोप है कि स्थानीय पार्षद उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और इसकी शिकायत उसने प्रशासनिक अधिकारियों से भी की है। बावजूद इसके कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसके कारण उसने ऐसा जानलेवा कदम उठाया है। मामले को लेकर पूरी रिपोर्ट ग्रामीण SDM को सौंप दी गई है। वहीं ग्वालियर के DM अनुराग चौधरी का कहना है कि युवक भितरवार के वार्ड नंबर 6 की अपनी पुश्तैनी जमीन को लेकर परेशान था। दूसरे लोग उस पर कब्जा करना चाहते थे। उसने शिकायत दी थी। जन सुनवाई में युवक पहले ही अपने ऊपर पेट्रोलियम पदार्थ डालकर आया था।


बता दें कि DM अनुराग चौधरी ने मामले की रिपोर्ट SDM टीएन सिंह को सौंपी है और 24 घंटे के अंदर इसकी रिपोर्ट मांगी है। साथ ही मामले में FIR भी दर्ज कर ली गई है। वहीं मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय विधायक प्रवीण पाठक भी अस्पताल पहुंचे और युवक का हाल जाना।


Vikas kumar

Related News