‘बिरयानी’ के लिए जानी दुश्मन बन गया जिगरी दोस्त...पीट-पीटकर कर दी हत्या, हैरान कर देगी वजह

Tuesday, Oct 22, 2024-05:20 PM (IST)

अंबिकापुर (सोनू केदार) : अंबिकापुर में बिरयानी खाने को लेकर विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी। मामला अंबिकापुर थाना क्षेत्र के श्रीगढ़ इलाके का है। दरअसल एक दोस्त के अकेले बिरयानी खाने से दूसरा दोस्त नाराज हो गया और गुस्से में आकर पीट पीट कर अधमरा कर दिया और फरार हो गया को घायल दोस्त को आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान घायल दोस्त ने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि मृतक जगदीश सारथी और संजय एक्का दोनों दोस्त थे। जगदीश सारथी जशपुर जिले के ग्राम जुजगु का रहने वाला तो वही आरोपी संजय एक्का सरगुजा जिले के ग्राम बिरिमकेला का रहने वाला हैं। दोनों की दोस्ती मजदूरी करने के दौरान हुई जिसके बाद दोनों श्रीगढ़ इलाके में किराये के मकान में रहने लगे और साथ साथ पल्लेदारी का काम करते थे। घटना के दिन मजदूरी का काम ख़त्म कर घर लौटते समय दोनों दोस्त ने पार्टी करने का मन बनाया। इसके लिए दोनों ने रास्ते में बाकायदा बिरयानी ख़रीदा और किराये के मकान में पहुंचे।

PunjabKesari

दोनों दोस्तों में तय हुआ था कि एक साथ बिरयानी और शराब पार्टी करेंगे, लेकिन शराब लेने गए संजय को शराब लाने में देर होता देख जगदीश से रहा नहीं गया और अपने हिस्से की बिरयानी के साथ संजय के हिस्से की बिरयानी भी खा गया जिससे नाराज संजय ने अपने दोस्त की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। तब तक पीटा जब तक जगदीश अधमरा न हो गया और फिर फरार हो गया। घायल को पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बेहोशी की हालत में अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर रिफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News