मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता का निधन, सीएम ने भावुक पोस्ट कर लिखा - मेरे जीवन की अपूरणीय क्षति..

Wednesday, Sep 04, 2024-09:33 AM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का मंगलवार की शाम को निधन हो गया, उन्होंने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि पूनमचंद यादव बीमार चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। पिता के निधन की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए और भोपाल से उज्जैन पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी किया है। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि परम पूज्य पिताजी श्रद्धेय श्री पूनमचंद यादव जी का देवलोकगमन मेरे जीवन की अपूरणीय क्षति है। पिताजी का संघर्षमय एवं नैतिक मूल्यों और सिद्धांतों से परिपूर्ण जीवन हमेशा मर्यादित पथ पर अग्रसर रहने की प्रेरणा प्रदान करता रहा है। आपके दिए संस्कार हमारा सदैव मार्गदर्शन करते रहेंगे। पिताजी के श्रीचरणों में शत शत नमन।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिताजी स्व. पूनमचंद यादव हीरा मिल में नौकरी करते थे और उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। उनके निधन से परिवार के साथ ही पूरा उज्जैन शहर शोकाकुल है। बेटे मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने पर पिता पूनम चंद यादव काफी खुश हुए थे और उन्होंने कहा था कि अच्छा लग रहा है कि बेटा आज राज्य का मुख्यमंत्री बन गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार को उज्जैन में ही पूनम चंद यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News