शराब से महिलाओं का कनेक्शन जोड़कर घिरे बीजेपी सांसद, महिला कांग्रेस ने खोला मोर्चा

6/16/2020 6:43:55 PM

रीवा/ग्वालियर(भूपेंद्र शर्मा/अंकर जैन): रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर घिरते नजर आ रहे हैं।  भाजपा नेता के बयान के बाद कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। महिला कांग्रेस ने ग्वालियर में मंगलवार को पुलिस से लुका छुपी के बाद फूलबाग चौराहे पर शिवराज सरकार का पुतला जलाया और भाजपा को महिला विरोधी बताया। 

PunjabKesari

दरअसल, भाजपा सांसद ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान महिलाओं और 16 साल की बच्चियों को शराब और कोरेक्स जैसे नशीले पदार्थ का आदि बताया है। वहीं सांसद ने कहा कि देश की आजादी के बाद कांग्रेस के 70 वर्ष के शासन ने लोगों का डीएनए बदल डाला है, और लोगों का खून गलत हो चुका है जिसे फिर से बदलने की आवश्यकता है। जिसके बाद आसपास बैठे लोग भी खुद को असहज महसूस करने लगे। 

PunjabKesari

दरअसल पिछले दिनों अंग्रेजी शराब की दुकान पर महिला सब इंस्पेक्टर के बैठने का फोटो वायरल हुआ था। इस पर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने टिप्पणी की थी। महिला कांग्रेस के मुताबिक सांसद मिश्रा ने कहा है कि जब महिलाएं शराब पी सकती है तो बेच क्यों नहीं सकती। यह महिलाओं के सम्मान को ठेस लगने वाली बात है क्योंकि जिस देश में महिलाओं को देवियों की तरह पूजा जाता है। वहां महिलाओं को शराब दुकानों पर बैठने को सही बताना कहीं से भी उचित नहीं है इस पर महिला कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा है।

PunjabKesari

खास बात यह है कि शिवराज सरकार का पुतला फूंकने के लिए गिनी चुनी इन महिलाओं को 1 घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा। क्योंकि पहले जो पतला लाया गया था। उसे वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने छीन लिया था। बाद में गुपचुप तरीके से काले रंग की कार में एक पुतले को दोबारा से लाया गया और पुलिस चौकी से काफी पहले ही उसे जला दिया गया। महिला कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस अभिव्यक्ति की आजादी को छीन रही है और दमनकारी नीतियों पर चल रही है लेकिन उपचुनाव में जनता भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News