डबल मर्डर: पत्नी की हत्या के बाद 11 साल के बेटे का बेरहमी से काटा गला

1/13/2022 1:56:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मिनी मुंबई कहे जाने वाले इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। जहां बेरहम पति अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में फैली सनसनी इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और 11 साल के  बेटे की बड़ी ही बेरहमी से गले पर वार कर हत्या कर दी। दरअसल पूरी घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गणेशधाम कालोनी की है। जहां महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम की तलाश में इंदौर आया था। पति कुलदीप ने पहले अपने 11 साल के बेटे आकाश की धरदार हथियार से गला रेतकर हत्या की उनके बाद अपनी पत्नी शरदा बाई की हत्या कर फरार हो गया। पूरे मामले में मकान मालिक की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनों के शव कमरे में पड़े थे।

PunjabKesari
मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची और जांच कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक हत्या पति कुलदीप ने की फिलहाल आरोपी पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उनके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो पायेगा। वही इस दोहरे हत्याकांड ने इन्दौर पुलिस को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है। अभी कुछ समय पहले ही इंदौर और भोपाल में कमिश्नर सिस्टम बढ़ते अपराधों को लेकर किया गया था पर अपराध कम होते नजर नहीं आ रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News