साइकिल पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर निकले गुजरात के बुजुर्ग की MP में मौत, गुना में किया गया अंतिम संस्कार

Monday, May 20, 2024-03:00 PM (IST)

गुना (मिस्बाह नूर): साइकिल पर सवार होकर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा करने निकले गुजरात निवासी वृद्ध की गुना के पास अचानक मौत हो गई। मृतक के परिजन सोमवार को गुना पहुंचे। परिजनों ने शव गुजरात न ले जाते हुए बूढ़े बालाजी स्थित मुक्तिधाम में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के भावनगर निवासी 67 वर्षीय महेंद्र भाई जीवा भाई परमार भीषण गर्मी के बीच देशभर में स्थापित 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा करने निकले थे। महेंद्र तमिलनाडु आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र होते हुए मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर चुके थे। इसी दौरान शनिवार को गुना पहुंचने से पहले लगभग 3 किलोमीटर दूर उनका शव सड़क किनारे पाया गया। सूचना मिलने पर केंट थाना पुलिस ने शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गुजरात निवासी महेंद्र परमार के परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी।

PunjabKesari

गुना से भावनगर की दूरी ज्यादा होने की वजह से परिजन को आने में 48 घंटे से ज्यादा का समय लग गया। सोमवार को महेंद्र के परिजन गुना जिला अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव अपने कब्जे में लेकर चिकित्सकों की सलाह पर गुना स्थित बूढ़े बालाजी मुक्तिधाम में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि महेंद्र भाई परमार धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे। इससे पहले उन्होंने मध्य प्रदेश में नर्मदा परिक्रमा भी की है। महेंद्र के परिजन के मुताबिक उनकी मंशा थी कि जब तक उनके शरीर में जान है धार्मिक यात्रा पर ही रहेंगे। उन्हें कोई रोकने का प्रयास न करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News