2 शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, पिस्टल के दम पर की थी 16 लाख की लूट

1/27/2019 11:36:58 AM

पीथमपुरा: इस वर्ष में अब तक की प्रदेश की सबसे बड़ी 16 लाख नगदी की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। लूट में शामिल लुटेरे इंदौर क्षेत्र के बदमाश है। लूटकांड में शामिल बदमाशों के नाम रवि ,शुभम व रजत है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई राशि के 4 लाख 25 हजार व घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिया है। इनमें से एक अपराधी अभी इंदौर जेल में है। पुलिस जेल में बंद आरोपी से कोर्ट से परमिशन लेकर पूछताश करेंगी। जिसमें और भी कई घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है ।

PunjabKesari

नई सरकार के गठन के साथ प्रदेश की सबसे बड़ी लूट को ट्रेस करना पुलिस के लिए काफी चुनौतिपूर्ण था। एडीजी वरुण कपूर, डीआईजी श्री शर्मा ,एसपी वीरेन्द्रसिंह के मार्गदर्शन सीएमपी बघेल व चार थानों की पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद सफलता अर्जित की। इस लूट को ट्रेस करने के लिए पुलिस टीम ने करीब 32 सीसीटीवी को बारीकी से परीक्षण कर लुटेरों को ढूंढ निकाला। इस घटना के एक दिन पूर्व ही आरोपियों ने ग्राम बेटमा में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि, इन बदमाशों ने गत 7 जनवरी को शराब ठेकेदार के कैशियर प्रियांशु मिश्रा से दिनदहाड़े पिस्टल अड़ाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News