चलती बस का टायर फटने से लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, मिनटों में हुई स्वाह

Friday, Sep 20, 2024-07:51 PM (IST)

पन्ना (टाइगर खान) : पन्ना जिले से एक बार फिर दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां एक यात्री बस में टायर फटने की वजह से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। किसी तरह चालक, कंडेक्टर व यात्रियों ने अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम कुआं खेड़ा मोड में उसे वक्त अफरा तफरी माहौल हो गया। जब अचानक यात्री बस का टायर फट जाने से उसमें आग लग गई। बताया जा रहा है कि विश्वास कंपनी की यात्री बस जो इंदौर से कटनी की ओर जा रही थी, तभी कुआं खेड़ा मोड़ के पास अचानक बस का टायर फट गया और देखते ही देखते यात्री बस धू - धूकर जलने लगी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि बस में मात्र दो ही यात्री सवार थे और चालक एवं कंडक्टर सहित कुल चार ही लोग थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। फिलहाल बस के ड्राइवर को मामूली चोटें आना बताया गया है, जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा में भर्ती कराया गया है। वही जानकारी लगने के बाद रैपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार यादव मौके पर पहुंचे और सड़क से निकलने वाले वाहनों को किसी तरह निकाला ताकि जाम की स्थिति निर्मित ना हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News