प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुब्बार, 50 घरों के साथ पेट्रोल पंप भी करवाया खाली

10/14/2021 12:22:56 PM

रतलाम(समीर खान): रतलाम जिले के मोहन नगर में प्लास्टिक गोदाम में अचानक भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी तेजी से फैली कि धुंए का काला गुब्बार आसमान छूने लगा। सूचना पर प्रशासन पिछले 30 मिनट से आग बुझाने का प्रयास कर रही है लेकिन फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग से कैसे लगी और इससे कितना नुकसान हुआ है इसका फिलहाल कोई पता नहीं है। आग की भीषणता को देखते आसपास के 50 घर खाली कराए गए हैं और घरों से गैस टंकिया घर से निकाल कर दूर ले जाई गई।

PunjabKesari

मोहननगर क्षेत्र स्थित माता मंदिर के समीप एक पाइप गोदाम में आग भभकने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग गुरुवार सुबह करीब 11 बजे लगी। इसके बाद थोड़ी दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप विक्रय बंद कराने के अलावा उसे खाली कराया गया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर विकराल आग के वीडियो और सूचना पहुंचने पर मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। ऐहतियात के तौर पर मौके पर फायर ब्रिगेड सहित पुलिस अमले को तैनात करना पड़ा।

PunjabKesari

गुरुवार सुबह मोहननगर क्षेत्र स्थित प्लास्टिक के पाइप गोदाम में अचानक आग भभकने के साथ आसमान में उठता धुंआ करीब 4 किलोमीटर दूर से देखा गया। स्थानीय रहवासियों के अनुसार यह गोदाम एक पेट्रोप पंप संचालक का बताया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शार्ट -सर्किट बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक दमकल कर्मी आग पर काबू करने के लिए मशक्कत करते देखे गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static