डबरा में 2 साल के बच्चे को खेलता छोड़ मां ने लगाई फांसी ,जानिए पूरा मामला

Saturday, Oct 05, 2024-02:58 PM (IST)

डबरा। शहर के गोमती पुरा इलाके में प्रगति उर्फ मोनी शुक्ला पत्नी रामप्रकाश उर्फ रामू शुक्ला ने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। यह घटना बिजली घर के पास मानस मंडल के सामने स्थित उनके घर की है। मृतका अपने पीछे 2 साल का मासूम बेटा छोड़ गई है, जो इस दुखद घटना से पूरी तरह अनभिज्ञ है। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार विनीत गोयल और नगर निरीक्षक यशवंत गोयल मौके पर पहुंचे उनकी निगरानी में घर का दरवाजा तोड़कर महिला का शव नीचे उतारा गया। पुलिस ने मौके पर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिटी पुलिस थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार, यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिवार और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि घटना के पीछे के संभावित कारणों का पता लगाया जा सके।

PunjabKesariपुलिस अभी महिला के परिवार और पति से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है, और लोग यह जानने के लिए बेचैन हैं कि आखिर किन परिस्थितियों ने महिला को इतना कठोर कदम उठाने पर मजबूर किया। पुलिस द्वारा जांच जारी है, और जल्द ही साक्ष्यों के आधार पर आत्महत्या के पीछे के कारणों को उजागर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News