फरारी काट रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो जिलों के थाने में दर्ज है अलग अलग मामले

5/27/2022 11:50:42 AM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर से बलात्कार के मामले में और टीकमगढ़ में हत्या के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा है। छतरपुर के गौरिहार थाना के ग्राम मनावर की महिला दुर्जी प्रजापति ने थाने आकर घनश्याम श्रीवास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 22 मई की रात घनश्याम श्रीवास ने प्रसाद के रूप में शराब पिलाई एवं उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी की कि अगर उसने किसी और को बताया तो वह उसे जान से खत्म कर देगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है

जेल पहुंचा आरोपी 

छतरपुर SP सचिन शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिये चौकी प्रभारी को निर्देशित किया था। जहां पुलिस टीम ने आरोपी घनश्याम उर्फ कालूराम श्रीवास को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पहले के मामले में था फरार

पुलिस के मुताबिक आरोपी थाना चंदेरा एससी/एसटी एक्ट के मामले में पहले से फरार चल रहा था। जिसकी तलाश टीकमगढ़ पुलिस कर रही थी। छतरपुर पुलिस ने मामले में कार्रवाई के लिये टीकमगढ़ पुलिस को सूचना भेज दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News