होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक पर छात्रों के साथ मारपीट का आरोप, पिटाई के बाद उभर आएं निशान

2/4/2023 5:33:03 PM

रायगढ़ (सतेंद्र शर्मा): रायगढ़ जिले के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने 10वीं क्लास के 2 छात्रों की डंडे से पिटाई कर दी। छात्रों के शरीर पर डंडे से की गई पिटाई के निशान उभर आएं हैं। मामले की पुष्टि करते हुए बीईओ ने आवश्यक कार्रवाई की बात कही हैं। घटना घरघोड़ा ब्लॉक के शासकीय हाई स्कूल नवापारा टेंडा की है। दोनों छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है। 

होमवर्क नहीं करने पर छात्रों की पिटाई 

दरअसल नवापारा टेंडा के शासकीय हाई स्कूल में कक्षा 10वीं के 2 छात्रों को होम वर्क नहीं करने पर इंग्लिश टीचर ने डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे छात्रों के शरीर पर डंडे से पिटाई के निशान उभर आएं। बताया जाता है दसवीं के योगेश गुप्ता और सूरज चौहान ने इंग्लिश का होमवर्क नहीं किया था। जिससे क्लास में इंग्लिश टीचर आग बबूला हो गये और दोनों छात्रों का पिटाई कर दी।

मामले की जांच कर रही है पुलिस 

शिक्षक द्वारा छात्रों की पिटाई करने की बात सामने आने पर विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह छात्रों से मारपीट करने उचित नहीं है। दूसरी तरफ पीड़ित छात्रों ने मामले की रिपोर्ट घरघोड़ा थाना में की। जिससे पुलिस ने दोनों छात्रों का डॉक्टरी मुलाहिजा कराने के साथ मामले को विवेचना में ले लिया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News