आश्रम-3 वेब सीरीज शूटिंग हमला मामले में कार्रवाई, बजरंग दल के 7 नामजद व कई अन्य आरोपियों पर FIR

10/26/2021 12:27:33 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): आश्रम-3 वेब सीरीज शूटिंग हमला मामले में भोपाल की अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने बजरंग दल के 7 कार्यकर्ताओं पर नामजद समेत 3 दर्जन आरोपियों के खिलाफ धारा 147,148,149,323,336,427 में मामला दर्ज किया। एफआईआर में अन्य लोगों के नाम सहित रविवार को प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करने वाले सुशील सुडोले का नाम भी शामिल हैं।

PunjabKesari

आरोपियो में नामजद सुशील सुडेले, अभिजीत, जीवन शर्मा, दिलीप, करण, श्रवण और सुनील सोनी हैं। सभी पर बलवा मारपीट,पथराव और तोड़फोड़ का आरोप है। पुलिस ने बिना किसी की शिकायत के स्वसंज्ञान लेकर मामला दर्ज किया है। बता दें कि इनमें से अभिजीत, जीवन, दिलीप और करण की धारा 151 के तहत पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ashram 3, Web Series, Bobby Deol, Shooting, Fighting, Bajrang Dal
ये है मामला
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम को हिंदुओं को गलत तरीके से चित्रित करने आरोप लगाते हुए फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंकी और उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ के शूटिंग स्थल पर तोड़फोड़ व पथराव किया। इससे शूटिंग दल की दो बसों के शीशे टूट गए और एक व्यक्ति घायल हो गया। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम ने भी आश्रम 3 को लेकर कहा है ऐसी फिल्में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई भी मूवी जो धार्मिक भावनाओं को आहत करती है, उसके शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। अब ऐसे किसी भी सीन की शूटिंग से पहले स्क्रिप्ट और जानकारी प्रशासन को देनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News