सिंधिया के बाद केपी यादव को सताई गुना की चिंता, वर्चुयल बैठक में जाना शहर का हाल

4/21/2021 1:56:02 PM

गुना: तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच राजनेता भी संक्रिय है और अपने अपने ढंग से जनता से संपर्क बनाए हुए हैं। अब इसे राजनीति कहे या इंसानियत लेकिन कोरोना मरीजों का हाल जानकर ये राजनेता काफी वाहवाही लूट रहे हैं। बात यदि गुना विधानसभा की करें तो पिछले पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व कोविड के लिए बनाए गए गुना जिले के प्रभारी महेन्द्र सिंह सिसौदिया संजू ने कुछ मरीजों से उनका हाल-चाल जाना था। इसके बाद राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी गुना शहर के एक पूर्व कांग्रेस नेता से मोबाइल पर उनका हाल-चाल जाना। वहीं अब इस कड़ी में गुना-शिवपुरी सांसद डा. केपी यादव का नाम भी जुड़ गया है और उन्होंने भी वीडियो कान्फरेसिंग के जरिए भाजपा जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों की बैठक ली और क्षेत्र की कोरोना सबंधित गतिविधियों की जानकारी ली।

PunjabKesari

भाजपा जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों की वर्चुयल कांफ्रेंसिंग में सांसद केपी यादव ने कहा कि गुना के किसी भी व्यक्ति, पार्टी नेता या कार्यकर्ता को कोई भी मेरी आवश्यकता हो तो मुझे बताएं मैं 24 घंटे आपकी सेवा में हाजिर हूं। इस बैठक में पगारा, गुना, बजरंगगढ़, म्याना, बमौरी के मंडल अध्यक्ष और सांसद प्रतिनिधि सचिन शर्मा, रमेश मालवीय, लक्ष्मण सिंह इमलिया आदि उपस्थित थे।

PunjabKesari

बैठक में सांसद केपी यादव ने बताया कि कोरोना से हालत बेहद खराब है। परिस्थितियां विपरीत हैं लेकिन हमें सकारात्मक सोच और संयम के साथ कार्य करना होगा। पूरी सुरक्षा का पालन करते हुए समाज का ध्यान रखना होगा। सांसद यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों ग्राम झागर मैं कई नागरिकों के बीमार होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल कलेक्टर को फोन करके बात की व अगले दिन स्वास्थ्य दल भेजा गया। जिसने नागरिकों की जांच करते हुए मौके पर दवा वितरण किया। सांसद के इस बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ गया है।  इस दौरान सांसद डॉक्टर के पी यादव ने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोई भी अपनी बीमारी को न छुपाए और लोगों को जागरुक और टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें। वहीं किसी भी तरह का सार्वजनिक आयोजन, विवाह शादी, भंडारे, भागवत कथा का आयोजन न करें।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static