विधायक के गुडों और रहवासियों में विवाद ,आनंद राय और गुडों पर मामला दर्ज

9/28/2020 7:23:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की कनाड़िया थाना पुलिस ने व्हिसिल ब्लोअर डॉ आनंद राय और उनके साथियों के खिलाफ मारपीट बलवा और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। दरअसल कल रात संपत हिल्स में रहवासियों और कालोनी नाइजर के लोगों के बीच विवाद हो गया था। इसमें रहवासी संघ और दूसरे पक्ष से सिक्युरिटी इंचार्ज की शिकयत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

कनाड़िया पुलिस के अनुसार कल रात विधायक विशाल पटेल के गुंडे और संपत हिल्स के रहवासियों के बीच जमकर विवाद हुआ जिसपर रहवासियों ने रात थाने का घेराव भी किया था। बाद में पुलिस ने कालोनी के सिक्युरिटी इंचार्ज सोनू मालवीय की शिकायत पर डॉ आनंद राय सहीत उनके अन्य रहवासियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। गार्ड सोनू ने आरोप लगाया कि वो संपत हिल्स कालोनी में सिक्युरिटी इंचार्ज का काम करता है और कल रात जब कालोनी के क्लब हाउस के सामने गाड़ी खड़ी कर रहा था तभी आरोपियों ने उससे मारपीट कर अपशब्द कहे। जब वह जान बचाकर भागा तो रहवासी उसके पीछे भागे ओर जान से मारने की धमकी दी।

PunjabKesari
वही रहवासियों की शिकायत पर विधायक के गुंडों पर पुलिस दबाव प्रभाव में मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया। रहवासियों का आरोप है कि कालोनाइजर के दयाभाव में पुलिस ने उनके गुंडों पर मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है।


meena

Related News