भगवान से नाराज युवक ने मंदिरों में की तोड़ फोड़, पुलिस ने पकड़ा तो सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

1/5/2023 5:29:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के चंदन नगर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में मन्नत पूरी नहीं होने से नाराज युवक ने मंदिरों में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आप सोच भी नहीं सकते होंगे कि किसी व्यक्ति की मंदिर में प्रार्थना करने के बाद मन्नत पूरी नहीं होती है तो वह मंदिर में तोड़फोड़ कर सकता है। जी हां हम बात कर रहे है एक ऐसे ही बेरोजगार युवक की जिसने मंदिर में एक जल का लोटा चढ़ाया और प्रार्थना की। लेकिन मन्नत पूरी नहीं हुई तो एक ही रात में छत्रीपुरा और चंदननगर थाना क्षेत्र के दो मंदिरों में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी। इस मामले में कुछ संगठनों ने तोडफोड़ का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर युवक शुभम कैथवास को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

PunjabKesari

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि कुछ समस्या थी जिसके लिए मंदिर में जाकर दुआ करता था। भगवान ने दूसरों की सुन ली मेरी दुआ नहीं सुनी। इससे नाराज होकर दो मंदिरों में भगवान की मूर्ति खंडित कर दी। वहीं आरोपी शुभम द्वारा मूर्ति खंडित करने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसके आधार पर पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News