हिंदू होने के नाते चाहता हूं कि राम मंदिर बनना चाहिए- प्रह्लाद मोदी

8/31/2019 10:05:30 AM

ग्वालियर: पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी इन दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, हिन्दू होने के नाते मैं चाहता हूं कि राम मंदिर बनना चाहिए और यदि विपरीत फैसला आता है तो दुःख होगा लेकिन सुप्रीम कोर्ट का फैसले का हम आदर करेंगे।
 

PunjabKesari

ग्वालियर में प्रह्लाद मोदी ने पत्रकारों के रुबरु हुए। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री के परिवार से दूर रहने के सवाल पर कहा कि पीएम से हमारे परिवार की कोई आकांक्षा नहीं जनता की आकांक्षा को सरकार बल देगी। पीएम से उनकी मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब मुलाकात हुई थी। हम पीएम को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते। अयोध्या में राम मंदिर बनने के सवाल पर पीएम मोदी के भाई ने कहा कि हिन्दू होने के नाते कहता हूं राम मंदिर बनना चाहिए लेकिन सुप्रीम कोर्ट सुप्रीम है विपरीत फैसला आता है तो दुख होगा।
 

PunjabKesari

SC के फैसले के बाद सरकार तय करेगी। समान नागरिक सहिंता पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि नागरिक होने के नाते कहता हूं 370 हटने के बाद एक झंडा, एक संविधान को जनता ने स्वीकार कर लिया, वैसे ही समान नागरिक सहिंता भी स्वीकार की जाएगी। आरक्षण के सवाल पर प्रह्लाद मोदी बोलने से बचते नजर आए।

PunjabKesari

आरक्षण पर उन्होंने कहा इसके बारे में सोचना सरकार व जिम्मेदारों का काम है। साहू समाज शिक्षित होगा तो उसका फल मिलेगा, मेरा काम समाज को संगठित करने का है, हम अपने भाई के हर कार्य से संतुष्ट है, राजनीति में आने के सवाल पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि एक मोदी है इतना काफी है दो मोदी हो जाएंगे तो फिर क्या होगा?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News