गुना में बड़ा सड़क हादसा, तीन मजदूरों की मौत

5/16/2020 11:49:28 AM

गुना: मध्य प्रदेश में लॉकडाउनके बीच अपने घर को लौट रहे मजदूर हादसे के शिकार हो रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के गुना जिले में एक बार फिर सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिले में इससे पहले बुधवार-गुरुवार रात को एक कंटेनर और बस में जोरदार टक्कर हुई थी। इस हादसे में 9 मजदूरों की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक गुना जिले के सकतपुर पुलिया के पास दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई, दो ट्रकों के बीच में एक छोटा हाथी फंस गया। तीन वाहनों की टक्कर से चीख पुकार मच गई। हादसे में मैजिक में बैठे तीन मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसे में उत्तर प्रदेश के जिला आजमगढ के ग्राम अमदई निवासी महेश प्रजापति, गाजीपुर जिले के देवकथिया निवासी प्रमोद पाल एवं दीपक प्रजापति की मौत हो गई। वहीं लगभग 13 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां घायलों का इलाज जारी है कंटेनर और बस की टक्कर में हुई थी 9 मजदूरों की मौत।

वहीं इससे पहले बुधवार-गुरुवार रात को एक कंटेनर और बस में जोरदार टक्कर हुई थी। इस हादसे में कंटेनर में सवार 9 मजदूरों की मौत हो गई और 49 के करीब घायल हुए हैं। यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश अपने घर जा रहे थे। हादसा रात को करीब 2 बजे हुआ। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। गुना सांसद डाॅ.केपी सिंह यादव ने अस्पताल पहुंचकर हादसे की जानकारी ली थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हादसे पर दुःख जताते हुए घायलों का इलाज कराने का ऐलान किया था। गुना के पूर्व सांसद ज्योर्तिदित्य सिंधिंया ने भी शोक संवेदना प्रकट की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News