किसान कर्जमाफी को लेकर बोले दिग्गी के भाई, राहुल गांधी को ऐसा वादा करना ही नहीं चाहिए था

9/18/2019 1:19:26 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का जो वादा किया था उसे लेकर कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई है। कर्जमाफी को लेकर विपक्ष के साथ साथ अब तो सत्तापक्ष के नेता भी कर्जमाफी पर सवाल उठाने लगे है। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। लक्ष्मण सिंह का कहना है कि राहुल गांधी को दस दिन मे कर्जमाफी की घोषणा नहीं करनी चाहिए थी, इस साल किसानों की कर्जमाफी नहीं हो पाएगी। लक्ष्मण के इस बयान के बाद कांग्रेस में हलचल मच गई है, वही कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर भी आ गई है।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार को एक सवाल का जबाव देते हुए लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से कहा कि दस राहुल गांधी को 10 दिनों में किसानों की कर्जमाफी की घोषणा नहीं करनी चाहिए थी। इस साल किसानों की कर्ज माफी का पूरा काम नहीं हो पाएगा । हर योजना के क्रियान्वयन में समय लगता है। अब तक हम इसका पूरा आकलन भी नहीं कर पाए हैं। 45  हजार की कर्जमाफी करना इतना आसान नहीं है। उन्होने दावा किया कि किसानों की कर्जमाफी इस साल किसी भी कीमत पर नहीं हो सकती। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी लक्ष्मण सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं।

PunjabKesari

पार्टी मेरा भी उपयोग करे...
वहीं इस दौरान लक्ष्मण सिंह का मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने का दर्द भी छलका। उन्होंने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि पार्टी को कहीं न कहीं मेरा भी उपयोग करेगी। मेरे ऊपर ना तो कोई भ्रष्टाचार के आरोप लगे है और ना ही अनुभव की कमी है। मैं सरकार से अपेक्षा करता हूं कि पार्टी मुझे भी जगह मिलनी चाहिए।

PunjabKesari

पीसीसी चीफ के लिए सिंधिया...
वही सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने पर सिंह ने कहा कि सिंधिया युवा और अनुभवी नेता है और अध्यक्ष बनने के लायक भी है। उन्हें मौका जरूर मिलना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News