उपचुनाव से पहले जिला अध्यक्षों के चुनाव को लेकर BJP में फूट पड़ गई है: PC शर्मा

5/15/2020 6:15:06 PM

भोपाल: बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने राजनीतिक असंतोष वाले आरोपों के बीच अपनी बात रखी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मैं अपनी जगह हूं। उपचुनाव में पार्टी के साथ खड़ा रहूंगा। हाट पिपल्या का उपचुनाव पार्टी जरूर जीतेगी। पार्टी से नाराजगी वाले आरोपों पर बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं पार्टी से नाराज नहीं हूं। पार्टी के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा। पार्टी ने कह दिया कि मनोज चौधरी भी पार्टी में रहेंगे। दीपक जोशी के इस बयान ने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आरोप लगाए थे कि उपचुनाव से पहले जिला अध्यक्षों के चुनाव को लेकर बीजेपी में फूट पड़ गई है। उन्होंने कहा था 24 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा 22 जगह बीजेपी के स्थापित नेता असंतुष्ट हैं, चाहे दीपक जोशी हों या रुस्तम सिंह। ग्वालियर में भी यही हाल है। पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता किसी बाहरी और कांग्रेस से आए हुए नेता को अपना लेंगे तो इससे उनका राजनीतिक जीवन ही संकट में पड़ जाएगा।

वहीं पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया की उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी 24 की 24 सींटें जीतेगी। बीजेपी के असंतुष्ट को कांग्रेस से टिकट देने के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि इसका फैसला हाईकमान और कमलनाथ तय करेंगे, लेकिन कांग्रेस के जो भी कैंडिडेट लड़ेंगे चाहे बीजेपी से आकर लड़ें या कांग्रेस के लड़ें, सब जीतेंगे। क्योंकि कांग्रेस में भी हर सीट पर 10-10 टिकट मांगने वाले होते हैं। पीसी शर्मा ने कहा दीपक जोशी का स्टेटमेंट आया है कि उनके विकल्प खुले हुए हैं। बाकी लोग बोल नहीं रहे हैं, लेकिन विकल्प उनके भी खुले हुए हैं। राजनीति में कोई बोलता नहीं है जब विकल्प मिलता है तब वह निकल जाता है।

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दीपक जोशी से मिलकर बात की। इस मुलाकात को उन्होंने औपचारिक बताया। वीडी शर्मा ने कहा कि दीपक जोशी कार्यकर्ता के रूप में सहज भाव में मिलने आए थे। वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और रहेंगे। पार्टी के खिलाफ उनकी कोई नाराजगी नहीं है। दीपक जोशी भी नाराज नहीं हैं। अभी चुनाव प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। इसके शुरू होते ही उम्मीदवार तय कर लिए जाएंगे। मनोज चौधरी को टिकट देने पर जो भी होगा वह आगे बता दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News