BJP नेता की ICECREAM फैक्ट्री पर छापा, जांच के लिए सैम्पल

8/20/2019 11:54:14 AM

ग्वालियर: ग्वालियर जिले में खाद्य पदार्थों के निर्माण में लगातार मिल रही मिलावटखोरी की शिकायतों को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। विभाग द्वारा एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में जिला प्रशासन की टीम ने भाजपा नेता की आईसक्रीम फैक्ट्री पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान फैक्ट्री में गंदगी के ढेर देखने को मिले। टीम ने सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, उप नगर ग्वालियर के लोहामंडी में पिछले 14 वर्षों से चल रही भाजपा नेता सुरेंद्र माहेश्वरी की फैक्ट्री में खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने छापामार कार्रवाई की। यहां मिल्की फन ब्रांड की आईसक्रीम का प्रोडक्शन होता है। छापेमारी टीम में तहसीलदार आर एन खरे एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी लोकेंद्र सिंह के साथ अन्य अधिकारी मौजूद थे। जब फैक्ट्री की जांच की गई तो वहां कई तरह की अनियमितताएं मिलीं। फैक्ट्री में गंदगी थी खाद्य सुरक्षा मानकों के तहत इंतजाम नहीं थे।

PunjabKesari

टीम ने इसके लिए फैक्ट्री संचालक को फटकार लगाई। टीम ने आईसक्रीम के सेम्पल लिए और उन्हें जांच के लिए भेज दिया। वहीं खाद्य सुरक्षा अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि लिए गए सेम्पलस की रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News