महापौर अध्यादेश को लेकर आज होगी BJP की बैठक, शिवराज, राकेश समेत कई नेता होंगे शामिल

10/10/2019 9:44:09 AM

भोपाल: कमलनाथ सरकार के द्वारा लाए गए महापौर चुनाव बिल का बीजेपी पुरजोर विरोध कर रही है। जिसके चलते बीजेपी में हलचल भी तेज हो गई है। झाबुआ उपचुनाव से पहले बीजेपी ने 10 अक्टूबर को एक बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में महापौर चुनाव बिल के विरोध को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इस बैठक में पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह समेत कई नगर निगम के महापौर और कई भाजपाई नेता हिस्सा लेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Jhabua by-election, BJP, Congress, Mayor Ordinance, Governor, BJP meeting

बीजेपी के मीडिया प्रदेश प्रभारी लोकेंद्र पराशर के अनुसार बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने गुरुवार को आज 12 बजे प्रदेश ऑफिस में प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में स्थानीय निकाय चुनाव और भोपाल के परिसीमन को लेकर चर्चा की जाएगी और आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

मह

बताया ये भी जा रहा है कि बीजेपी इस विधेयक के विरोध मे हाईकोर्ट जाने की भी तैयारी में है। हालांकि मामला पहले ही केन्द्रीय नेतृत्व  के पास पहुंच चुका है। बीजेपी शुरु से ही इस बिल का विरोध कर रही है और लागू होने से पहले ही प्रदर्शन और कोर्ट जाने की तैयारी में है।


Vikas kumar

Related News