थाने में बिस्तर लेकर पहुंचे बीजेपी विधायक, घायल लोगों को न्याय दिलाने की खाई है ''कसम''

6/29/2022 7:29:52 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा के मऊगंज थाना में आज उस वक्त हडकंप की स्थिति बन हुई जब मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल (bjp mla pradeep patel) सैकड़ों स्थानीय लोगों के साथ थाने पहुंचे और धरना देने लगे। हर बार की तरह इस बार भी भाजपा विधायक (bjp mla) अपना बोरिया बिस्तर लेकर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी के कक्ष में बिस्तर लगाकर धरना देने लगे। बताया जा रहा है कि बीते दिनों शराब दुकान के कर्मचारियों और असामाजिक तत्वों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें कुछ बेकसूर लोग भी उसका शिकार हो गए थे। मारपीट में एक व्यक्ति को गम्भीर चोटें आई थी, जिसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल (admit sanajy gandhi hospital) में भर्ती कराया गया था। मारपीट में घायल लोगों को न्याय दिलाने के लिए आज भाजपा विधायक (bjp mp) थाने पहुंचे और थाने के अंदर ही धरना देने लगे।  

PunjabKesari

कर्मचारी और स्थानीय लोगों के बीच हुआ था विवाद 

दरअसल मऊगंज थाना क्षेत्र में बीते 2 दिन पूर्व रात तकरीबन 11 बजे शराब दुकान के कर्मचारी और स्थानीय लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाटी और डंडे चले और पत्थरबाजी भी की गई। घटना में कुछ स्थानीय लोगों को चोटें आई थी। जिसमें में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल मे भर्ती कराया गया। पूरे मामले पर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। जिसके चलते आज मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल नाराज हो गए और सैकड़ों लोगों के साथ थाने पहुंच गए। इतना ही नहीं विधायक ने थाना प्रभारी के कक्ष में बिस्तर लगाया और उसमें बैठ कर धरना दे दिया और घंटों अपने समर्थकों के साथ थाने के अंदर ही बैठे रहे। 

आरोपी की गिरफ्तार का आश्वासन मिलने के बाद शांत हुआ था मामला    

मौके पर मौजूद मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने जब आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर भाजपा विधायक प्रदीप पटेल विधायक शांत हुए। इस मामले में मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को मांग को लेकर आज स्थानीय विधायक थाने पहुंचे थे। बीते दिनों शराब दुकान के पास मौजूद असामाजिक तत्व और शराब दुकान के कर्मचारीयो के बीच मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान कुछ बेकसूर लोग भी उसका शिकार होते है। जिसमें से एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी। शराब दुकान संचालक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज विधायक थाने पहुंचे थे। जिसमें शराब दुकान के कुछ कर्मचारियों को पकड़कर लाया गया है। उनकी पहचान कराई जा रही है यदि घटना में यह दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाी की जाएगी। इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने विधायक प्रदीप पटेल से बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।  

थाने में धरने देने के बाद विधायक की हुई सुनवाई 

यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है। जिसमें भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने थाने के भीतर धरना दिया हो। इसके पूर्व में भी अपनी बात मनवाने के लिए भाजपा विधायक कई बार धरना दे चुके हैं। इससे पहले भी भी अगर बात की टोल नाका, एमपीईबी, अस्पताल सहित अन्य स्थानों में भी अपनी बात मनवाने के लिए धरना दे चुके हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News