विंध्य प्रदेश को लेकर शिवराज सरकार को BJP विधायक की चेतावनी! मांग पूरी नहीं की तो 2023 में...

9/6/2021 6:33:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर नया अभियान छेड़ दिया है। अपनी इस मांग को लेकर रविवार को नारायण त्रिपाठी विंध्य प्रदेश पुनर्निर्माण मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर पहुंचे। यहां नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर अपने ही अंदाज में अपनी प्रमुख मांगों को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया।नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्वर्ण आयोग गठन को लेकर किए गए वादे की भी याद दिलाते हुए कहा है कि जितनी भी घोषणा है सीएम ने की है। वह सब मैं उन्हें लगातार याद दिलाते रहूंगा। दूसरी तरफ बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि यदि विंध्य प्रदेश की मांग पूरी नहीं होती है तो यहां के लोग 2023 में जवाबदारों को सबक सिखाने के लिए तैयार रहेंगे।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी लगातार अपनी ही सरकार की रीति नीतियों को कटघरे में खड़ा करते आए हैं। विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर अब नारायण त्रिपाठी ने आरपार का मन भी बना लिया है। इंदौर में विंध्य प्रदेश पुनर्निर्माण मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने नारायण त्रिपाठी भी पहुंचे। यहां नारायण त्रिपाठी ने साफ कर दिया कि विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर जल्द ही बड़े आंदोलन शुरू किए जाएंगे। 

नारायण त्रिपाठी ने यह भी कहा कि प्रदेश में बिजली के हाल बेहाल है। अघोषित कटौती के मुद्दे पर नारायण त्रिपाठी ने अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिजली विभाग से जुड़े अधिकारी मंत्रियों को गलत जानकारी देते है जबकि उनका काम सरकार को आइना दिखाना है ताकि 2003 में जो हालत कांग्रेस की हुई थी। वह हालत बीजेपी की ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News