छिंदवाड़ा में कोयला खदान में मिला छात्रा का शव ,2 दिन से थी लापता

Sunday, Sep 08, 2024-11:45 AM (IST)

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में मौसी के यहां पर रहकर पढ़ाई कर रही एक छात्रा का शव इकलहरा की बंद ओपन कास्ट में मिला है। ग्रामीणों ने शव देखने के बाद तत्काल पुलिस को इस बात की जानकारी दी, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया युवती किताबें लेने कॉलेज जाने की बात कह कर घर से गई थी, युवती की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती का नाम चंचल है और वह मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी।

 छात्रा जब घर पर नहीं लौटी तो परिजन परासिया थाने पहुंचे थे और गुमशुदगी दर्ज कराई, युवती कॉलेज की यूनिफॉर्म पहनी थी इसी आधार पर उसकी पहचान हुई है सूचना पर चांदामेटा थाना टीम मौके पर पहुंच गई थी, आपको बता दें कि इकलाहर में टोल नाके के पास कोयला खदान है इस खदान में पानी भरा है यह कोयला खदान बंद है।

PunjabKesariपुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है युवती के माता-पिता मजदूरी करते हैं वार्ड क्रमांक 15 परासिया में युवती अपने मौसी के साथ रहती थी सिरसाडोल कॉलेज में वह पढ़ाई करती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News